Breaking News

‘पिया तोसे नैना लागे रे’ गाने पर क्लासिक डांस करती नजर आई जाह्नवी, फैंस को आई श्रीदेवी की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। जाह्नवी ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। हालांकि, घोस्ट स्टोरीज नामक बेव सीरीज में उन्होंने एक दमदार नर्स का किरदार निभाया। वहीं फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ की रिलीज डेट सामने आ गई है।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर ये फिल्म बन रही है। ये फिल्म 24 अप्रैल को पर्दे पर पेश की जाएगी। इस बीच जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह वहीदा रहमान पर फिल्माया गाया ‘पिया तोसे नैना लागे रे’ गाने पर क्लासिक डांस करती दिखाई दे रही हैं।

जाह्नवी कपूर के डांसिंग स्टाइल को देखकर फैंस को स्व. एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद आ गई। वीडियो में जाह्नवी क्लासिकल डांसर से ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंटरनेट पर फैंस बार-बार देख रहे हैं।

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक है। बता दें कि गुंजन सक्सेना गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव मिला है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...