Breaking News

BSNL का घमाकेदार प्लान, 50 रुपए से कम में मिल रहा 14GB डेटा और Unlimited Calling

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए धमाकेदार प्लान लेकर आया है। कंपनी ने 47 रुपये का नया फर्स्ट रिचार्ज (FRC) पेश किया है। FRC 47 का फायदा केवल वहीं ग्राहक ले पाएंगे जो बीएसएनएल के नए यूजर होंगे और अपना पहला रिचार्ज कर रहे होंगे। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 28 दिनों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही यह प्लान सभी टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा दिए जाने वाले प्लान्स में सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान कॉम्बो होगा। नए सब्सक्राइबर्स को ऐड ओन करने के लिए इस रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है।

BSNL hotbed plan, 14GB data getting less than Rs 50 and unlimited calling के लिए इमेज नतीजे

इस प्लान के साथ आपको रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इस प्लान के साथ 14GB डेटा और 100 एसएमएस प्रति दिन दिए जा रहे हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की सबसे अच्छी बात ये है कि यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध होगा। तो अब सिर्फ 47 रुपये में बीएसएनएल के नए ग्राहक इस अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान का आनंद ले पाएंगे।

कंपनी का कहना है कि इस प्लान की अन्य नियम और शर्तें प्रीमियम प्रति मिनट प्लान पीवी 107 के अनुसार हैं। इसका मतलब है कि एफआरसी 47 के साथ 100 दिनों की इनिशियल प्लान वैलिडिटी मिलती है। जिसके बाद ग्राहकों को अपने बीएसएनएल सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए एक और रिचार्ज करना होगा। बता दें कि FRC 47 को 31 मार्च 2021 तक लागू प्रमोशनल ऑफर के रूप में पेश किया गया है। फिलहाल, FRC 47 चेन्नई और तमिलनाडु टेलीकॉम सर्किल में नए उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि इसे अन्य सर्कल में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

जीईएम पर चालू वित्त वर्ष में अभी तक खरीद चार लाख करोड़ रुपये के पार, सरकार ने दी जानकारी

देश के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों की अधिक खरीद गतिविधियों से चालू वित्त वर्ष में ...