Breaking News

एक दिन पूर्व घर से निकले किसान का शव नदी किनारे पेड़ से लटका मिला

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में एक दिन पूर्व घर से निकले वृद्ध किसान का शव अरिन्द नदी के किनारे पेड़ से लटका मिलने पर परिजनों ने हत्या की आषंका जताई है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कस्बा बिधूना के मोहल्ला कुरपुरा निवासी जयवीर ने जानकारी दी है कि उसके पिता रमेष चन्द्र (65) रोज की भांति शनिवार की सुबह चाय पीकर घर से खेतों के लिए निकल गये थे।

दोपहर बाद तक जब वह खाना खाने के लिए घर वापस नहीं आये तो परिजनों ने खेतों पर जाकर देखा तो वह वहां पर नहीं थे जिस पर परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी और परिचितों के साथ रिष्तेदारियों में भी पता किया पर उनका कहीं पर पता नहीं चला। बताया कि आज दोपहर बाद ढूढ़ते-ढूढ़ते वह लोग खेतों से अरिन्द नदी की ओर बढ़े तभी नदी किनारे शीशम के पेड़ पर गमछे से लटका एक व्यक्ति का शव दिखा। मौके पर जाकर देखा तो शव उनके पिता रमेष चन्द्र का था, जिसे देख परिजनों में कोहराम मच गया।

जिसकी जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक वृद्ध के पुत्र जयवीर ने पिता की हत्या कर शव को फांसी के फंदे से टांगे जाने की आषंका व्यक्त की है वहीं पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का वास्तविक कारण पता चल सकेगा।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

महिला व उसके रिश्तेदारो की पिटाई से बुजुर्ग की हुई मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 6 माह पूर्व खेलते समय बुजुर्ग के नाती ...