Breaking News

आरोप निराधार निकले तो करेंगे मुकदमा: सत्येंद्र दास

लखनऊ। 18 करोड़ के भ्रष्टाचार के आरोप पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम 100 साल से आरोप झेलते रहे हैं। महात्मा गांधी की हत्या के आरोप भी हम पर लगे हैं। हम आरोपों की चिंता नहीं करते और इसकी चिंता मीडिया भी ना करें। मीडिया अपना काम करें, हम अपना काम करेंगे। चंपत राय ने कहा कि हम आरोप की स्टडी करेंगे, इससे ज्यादा हमें कुछ नहीं कहना है।

हम आरोपों की स्टडी करेंगे- चंपत राय

दरअसल, सपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री पवन पांडे न ट्रस्ट पर दो करोड़ की जमीन 18 करोड़ में खरीदने का आरोप लगाया है। आरोप उस समय आया जब राम मंदिर निर्माण समिति की दो दिवसीय बैठक रविवार को शुरू हुई। बैठक के पहले दिन ही सपा नेता पवन पांडे ने ट्रस्ट पर आरोप लगाते हुए कहा, “दो करोड़ की जमीन 18 करोड़ रुपये में खरीदा है। यह भगवान राम का अपमान है।”

रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास और हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास और रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने अपना विरोध दर्ज कराया है। आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ऊपर लगे आरोप निराधार है या संभव नहीं है। यह राम भक्तों के द्वारा दान किए गए पैसे का अपमान है। अगर आरोप निराधार निकलते हैं तो आरोप लगाने वाले लोगों पर मुकदमा किया जाना चाहिए।

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर इस मामले में आरोप गलत निकले तो 50 करोड़ के मानहानि का दावा उन पर करेंगे। रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए गठित ट्रस्ट किसी तरीके का घोटाला करेगा यह संभव ही नहीं है। इसकी जांच होने पर ही पता लगेगा लेकिन जो लोग गलत आरोप लगा रहे हैं। पहले जांच होना चाहिए क्या यह बात सही है। अगर सही है तो फिर उस पर कार्रवाई हो, लेकिन अगर गलत है तो यह रामलला का अपमान है।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...