Breaking News

हैवी नेकलेस व शोर्ट ड्रेस के साथ सीआईडी की इस एक्ट्रेस ने पानी में दिखाया हॉट अवतार

‘कुलवधू’, ‘काला टीका’, ‘सीआईडी’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ जैसी टीवी शोज में नजर आने वाली दलजीत कौर इन दिनों मालदीव में हॉलीडे एन्जॉय कर रही है। उन्होंने हॉलीडे एन्जॉय करते कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक फोटो में वे हैवी नेकलेस, गॉगल और खुले बाल किए पूल में बैठी नजर आ रही है। एक फोटो में वे नारियल पानी और तैरती हुई ट्रे में ढेर सारा नाश्ता लेकर बैठी दिख रही है।

दलजीत वेकेशन पर अकेली नहीं बल्कि टीवी एक्टर रणदीप राय के साथ हैं। एक फोटो में वे समुद्र में रणदीप के साथ पोज देती नजर आ रही है।आपको बता दें कि 37 साल की दलजीत रियलिटी शो बिग बॉस 13 की प्रतिभागी रही है। घर से बेघर होने वाली दलजीत पहली प्रतिभागी थी।

दलजीत ने टीवी शो मंशा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें पहचान सीरियल कुलवधू और इस प्यार को क्या नाम दूं से हुई।टीवी शो कुलवधू में काम करने के दौरान उनकी मुलाकात एक्टर शालीन बनोट से हुई। दोनों में जल्दी ही दोस्ती हो गई और अफेयर शुरू हो गया।दलजीत और शालीन ने 2009 में शादी की। दोनों का एक बेटा भी है।

हालांकि, शादी के बाद पति शालीन का बर्ताव एकदम बदल गया। शालीन ने दलजीत के साथ मारपीट तक करना शुरू कर दी।दलजीत से पति की प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस में केस दर्ज किया था। बाद में दोनों 2015 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद बेटा मां के पास ही है।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...