Breaking News

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित, पुलिस कर रही तलाश

उमेश पाल हत्याकांड के बाद जेल में बंद अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen), भाई अशरफ और बेटों पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। अतीक के दो बेटे अली और उमर जेल में हैं जबकि तीसरे बेटे असद पर ढाई लाख का इनाम घोषित है।

यूपी : रुपए न देने पर बेटे ने की पिता की हत्या, ट्रॉली बैग में भरी लाश

अतीक अहमद-शाइस्ता परवीन के दो नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में हैं जिनके गायब होने का आरोप लगाते हुए शाइस्ता फरार होते हुए भी कोर्ट में वकीलों के जरिए हैबियस कार्पस का केस लड़ रही हैं। इस बीच शाइस्ता पर भी पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कोशिशें तेज कर दी हैं।

शाइस्ता परवीन के खिलाफ यह कार्रवाई ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर के साथ का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद हुई है। यह फुटेज उमेश पाल की हत्या के पांच दिन पहले की बताई जा रही है। शाइस्ता पर पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

मौलाना तौकीर ने फिर की भड़काऊ बयानबाजी, कहा…

वहीं दूसरी ओर विधायक राजू पाल मर्डर केस में फरार आरोपी अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवि पर भी इनाम की राशि बढ़ा दी गई है। कौशाम्बी पुलिस ने अब्दुल कवि पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। उस पर इनाम की राशि बढ़ाने के लिए आईजी रेंज कार्यालय को प्रस्ताव भेजा गया था। मंगलवार को आईजी ने अब्दुल कवि पर 50 हजार रुपये का इनाम कर दिया।

अब्दुल कवि राजू पाल मर्डर केस के अलावा कौशाम्बी में दर्ज आर्म्स एक्ट के मुकदमे में भी वांछित है। उमेश पाल मर्डर केस में भी अब्दुल कवि का नाम सामने आया है। इसी के बाद अब्दुल कवि के खिलाफ तेजी से पुलिस कार्रवाई कर रही है।

अतीक के बेटे असद पर पहले से ढाई लाख का इनाम है। अब मां-बेटे पुलिस की मोस्ट वांडेट की सूची में शामिल हो गए हैं। इन दोनों की तलाश में पुलिस और एसटीएफ लगी है।पुलिस इस गैंग के अन्य सदस्यों को ट्रेस करने में जुटी है।

About News Room lko

Check Also

परिणय सूत्र में बंधकर 121 कन्याओं ने शुरू की जीवन की नयी पारी

सरोजनीनगर में मानव एकता एसोसिएशन ने आयोजित किया सामूहिक विवाह समारोह लखनऊ। मानव एकता एसोसिएशन ...