Breaking News

अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट ‘कॉनकार्ड-2022’ का भव्य उद्घाटन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, स्टेशन रोड कैम्पस द्वारा आयोजित पाँच दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेन्ट ‘कॉनकार्ड-2022’ का भव्य उद्घाटन आज सायं सीएमएस कानपुर रोड ऑडिटोरियम में धूमधाम से सम्पन्न हुआ। रंगारंग शिक्षात्मक-साँस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच विश्व एकता एवं विश्व शान्ति के गीत गाते बाल फुटबाल खिलाड़ियों की उपस्थित से सम्पूर्ण ऑडिटोरियम खेल भावना से परिपूर्ण हो गया। मुख्य अतिथि विपिन शर्मा, डायरेक्टर, आरपीएस इण्टरनेशनल स्कूल, गुड़गाँव ने दीप प्रज्वलित कर ‘कॉनकार्ड-2022’ का विधिवत उद्घाटन किया।

सीएमएस आनन्द नगर कैम्पस द्वारा मिनी स्पोर्टस डे का भव्य आयोजन, नन्हें-मुन्हों की खेल प्रतिभा से अभिभूत हुए अभिभावक

इस अवसर पर अपने संबोधन में श्री शर्मा ने कहा कि अनुशासन, निष्ठा, राष्ट्रप्रेम तथा खेल भावना ही एक अच्छे खिलाड़ी की पहचान है। उन्होंने स्कूल स्तर पर अन्तर्राष्ट्रीय फुटबाल टूर्नामेन्ट आयोजित करने हेतु सिटी मोन्टेसरी स्कूल को बधाई दी। विदित हो कि अन्तर्राष्ट्रीय फुटबाल टूर्नामेन्ट ‘कॉनकार्ड-2022’ का आयोजन 18 से 22 दिसम्बर तक किया जा रहा है, जिसमें नेपाल व बांग्लादेश समेत देश के विभिन्न प्रान्तों के प्रतिष्ठित विद्यालयों की छात्र टीमें प्रतिभाग कर रही हैं।

इस अवसर पर सीएमएस संस्थापिका डा. भारती गाँधी ने कहा कि यह खेल महोत्सव विश्व शान्ति और विश्व एकता की भावना को आगे बढ़ाने की एक और कड़ी है।

अन्तर्राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेन्ट ‘कॉनकार्ड-2022’ की संयोजिका एवं सीएमएस स्टेशन रोड कैम्पस की प्रधानाचार्या दीपाली गौतम ने देश-विदेश से पधारे बाल खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि टूर्नामेन्ट में पधारे सभी बाल खिलाड़ी अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करने के साथ ही लखनऊ का गौरव विश्व पटल पर बढ़ायेंगे। विदित हो कि अन्तर्राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेन्ट ‘कॉनकार्ड-2022’ का आयोजन 18 से 22 दिसम्बर तक किया जा रहा है, जिसमें नेपाल व बांग्लादेश समेत देश के विभिन्न प्रान्तों के प्रतिष्ठित विद्यालयों की छात्र टीमें प्रतिभाग कर रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...