Breaking News

रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में सोमवार रात करीब 8 बजे रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वो अपनी नाबालिग बेटी से रेप के मामले की पैरवी कर रहा था। घरवालों ने भी रेप के आरोपी पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र निवासी 47 वर्षीय अधेड़ रात को बाजार से घर लौट रहे थे। गली में पहुंचते ही उन पर बाइक सवार दो लोगों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगते ही वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए और हमलावर भाग निकले। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े और मौके पर पड़े अधेड़ के घरवालों को सूचना दी। घरवालों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिवारीजनों ने आरोप लगाया कि मृतक की बेटी के साथ अगस्त 2019 में शिकोहाबाद निवासी आचमन उपाध्याय ने बंधक बनाकर रेप किया था। उसका मुकदमा चल रहा है। अधेड़ पिता इस मामले की पैरवी कर रहा था। इस पर कई बार उन्हें धमकी भी मिली थी। वहीं पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी पर इनाम घोषित है। उसके घर की कुर्की हो चुकी है। उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

हत्या का पता चलते ही एसपी सिटी प्रबल प्रताप, सीओ सिटी डॉ. अरुण कुमार मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने परिवारीजनों से काफी देर तक पूछताछ की। एसपी सिटी ने बताया कि अधेड़ की नाबालिग बेटी के साथ रेप हुआ था। परिवारीजनों का रेप के आरोपी पर ही हत्या का भी आरोप है।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...