Breaking News

गाँव के एक सैकड़ों साल पुराने कुएं में अधजला शव मिलने से लोगो के बीच मचा हड़कंप, ये था पूरा मामला

थाना चील्ह के चिंदलिक गाँव के एक सैकड़ों साल पुराने कुएं में अधजली शव फेकने से हड़कंप मच गया। कुएं में शव के होने की चर्चा पर क्षेत्र के लोग में हड़कंप मच गया।मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

ग्रामीणों के द्वारा सूचना चिल्ह पुलिस को दिया गया। घटनास्थल पर पहुचे एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि दोस्तों ने ही पैसे की लालच में शिवकुमार की गोली मारकर हत्या कर दिया।

शिवकुमार के पास मौजूद 38 लाख रुपये लूट लिये। शव का पहचान छिपाने के लिए उसके ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की भी प्रयास किया गया लेकिन शव पूरी तरह से नहीं जल पाया तो हत्यारो ने चील्ह के चिदलीक गांव के एक कुएं में शव फेंककर फरार हो गए।

परिवार के लोगो ने लगया दोस्त पर हत्या का आरोप

परिवार के लोगों ने जानकारी दिया कि कमीशन लेने के बाद से गायब शिवकुमार जब देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी खोजबीन करने लगे। लेकिन कहीं पता नहीं लगा।

जिसके बाद अनहोनी होने के डर के बाद परिवार के लोगो ने औराई थाना में तहरीर देकर पुलिस को मामले की जानकारी दिया। परिवार के लोगो ने बताया कि शिवकुमार कमीशन पर अनाज बेचने का काम करते थे।

कुछ दिन पूर्व प्रदीप दुबे का फोन आने पर अनाज खरीदने के लिए कमीशन के मिले 38 लाख रुपये लेकर घर से निकले, लेकिन नहीं लौटे। परिवार वालों को आशंका है कि प्रदीप कुमार दुबे और उसका एक अन्य साथी ने ही उसको गायब किया है।

आशंका पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का पर्दाफाश हुआ। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने शुक्रवार को चील्ह थाना क्षेत्र के चिदलिक गांव स्थित एक कुएं से शव को बरामद कर लिया।

आरोपी प्रदीप ने पुलिस को बताया कि अपने पांच साथियों के साथ मिलकर शिवकुमार के पास रुपये को लूटने के लिए पहले उसे चाकू से मारा फिर गोली मारी और शव को ठिकाने लगाने के लिए चिदलिक गांव ले गए।

वहां स्थित एक सैकड़ो साल पुराने कुएं में शव को फेंककर फरार हो गए। चील्ह थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

About News Room lko

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...