Breaking News

Shailendra singh : अधिवक्ता अनशन पर

महराजगंज(रायबरेली)। तहसील के मालबाबू पर मारपीट का आरोप व मालबाबू द्वारा लिखाये गये मुकदमो को वापस लिए जाने को लेकर अधिवक्ता Shailendra singh दूसरे दिन भी अनशन पर बैठे रहे।

Shailendra singh : अनशन पर बैठे अधिवक्ता से कोई मिलने नहीं आया

बीते दो दिनों से किसी भी अधिकारी ने अनशन पर बैठे अधिवक्ता Shailendra singh का हाल चाल तक जानने की कोशिश नहीं की है, जिससे तहसील के अधिवक्ताओं का आक्रेाश बढ़ता जा रहा है।

बताते चलें कि 7 मई को मालबाबू महेंद्र चौधरी व अधिवक्ता शैलेंद्र सिंह के बीच विवाद हुआ था, जिसमें दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए थे। मालबाबू की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। वही अधिवक्ता की तहरीर पर आज तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। अधिवक्ता शैलेंद्र का आरोप है कि तहसीलदार ने मालबाबू के माध्यम से बैनामे की भूमि पर किए जा रहे निर्माण के बदले 2 लाख रूपए मागे थे। रूपए न दिए जाने पर मालबाबू ने अधिवक्ता की चेन छीन ली और मार पीट भी की। जब कि तहसीलदार ज्ञानचंद्र ने इस आरोप को गलत बताया है। वहीं मामले में कोतवाल राकेश द्वारा जांच कर कार्यवाही की बात कही जा रही है।

Loading...
मुकदमा न लिख कर तहसीलदार व मालबाबू को बचाने का प्रयास

तहसीलबार एशोसिएशन के पूर्व महामंत्री नागेंद्र सिंह ने कहा कि तहसील प्रशासन ने अधिवक्ता शैलेंद्र सिहं पर मात्र दबाव बनाने के उद्देश्य से ही मुकदमा दर्ज कराया है और अधिवक्ता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस मुकदमा न लिख कर तहसीलदार व मालबाबू को बचाने का प्रयास कर रही है।

एसडीएम एस सुधाकरन ने बताया कि अनशनकारी के विरूद्व मुकदमा दर्ज हैं कानून इस मामले में अपना काम कर रहा है। अनशनकारी की तहरीर पर भी जांच के आदेश दिए गए है।

दुर्गेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

उन्नाव की बेटी ने तोड़ा दम

लखनऊ। उन्नाव की रेप पीड़िता जिसे बीते 5 दिसंबर को एयरलिफ्ट के जरिए गंभीर हालत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *