Breaking News

मकान के अंदर अज्ञात कारणों से फांसी पर झूली किशोरी, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना/औरैया। अछल्दा थाना क्षेत्र के मोहम्मदाबाद अड्डा में एक 14 वर्षीय किशोरी ने अपने ही मकान के अंदर फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली है घटना के समय मृतक किशोरी के परिजन खेत पर काम करने गए थे। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदाबाद अड्डा निवासी लगभग 14 वर्षीय शालिनी कुमारी पुत्री स्वर्गीय प्रेम नारायण दोहरे रविवार को अपने घर में अपनी छोटी बहिन के साथ अकेली थी उसकी मां खेत पर काम करने गई थी अज्ञात कारणों से शालिनी कुमारी ने अपने ही मकान के अंदर फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली।

ज्ञातव्य हो कि मृतका शालिनी के पिता की कुछ वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है।घटना की जानकारी मिलने पर उसके परिजनों में कोहराम मच गया है। उक्त घटना की सूचना मिलते ही अछल्दा थाना प्रभारी तारिक खान उपनिरीक्षक अमर सिंह पटेल उपनिरीक्षक हरकेश कुमार गुप्ता पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...