Breaking News

पेट में रस्सी बांधकर दो बच्चों के साथ महिला ने गंगा में लगाई छलांग, मिले तीनों के शव

बख्तियारपुर में पीपा पुल के पास गंगा नदी में एक महिला के साथ दो बच्चों का शव बरामद किया गया है. घटना सालिमपुर थाना क्षेत्र की है, जहां सोमवार आधी रात को महिला ने पेट में रस्सी से दोनों बच्चों को बांधकर छलांग लगाई. मृतक की पहचान सैदपुर निवासी मीनू देवी के रूप में की गई है. उनके साथ आलोक कुमार (4 साल), अन्नु कुमारी (2 साल) का शव बरामद किया गया है.

मीनू की मां रितु देवी ने परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. कराय परसुराय में मीनू का मायका है. पारिवारिक कलह से तंग आकर छलांग लगाने की बात कही जा रही है. पुलिस मामले की जांच में लग गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों से पूछताछ जारी है.

पारिवारिक कलह से तंग आ चुकी थी मुन्नी

सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी अजीत कुमार की पत्नी 24 वर्षीय मुन्नी देवी पारिवारिक कलह से तंग थी. पति पत्नी में अक्सर विवाद होता था. सोमवार की देर रात भी मुन्नी देवी का उसके पति के साथ विवाद हुआ था. इसके बाद गंगा नदी पर बने पीपा पुल के पास से उसका शव बरामद हुआ है. आसपास के लोगों का कहना है कि पहले भी मुन्नी कई बार जान देने की कोशिश कर चुकी है.

पुलिस भी इस मामले को अभी संदेहास्पद मान रही है. पुलिस ग्यासपुर गांव में पीपा पुल के पास से तीनों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. सालिमपुर थानाध्यक्ष का कहना है कि मामला खुदकुशी या अन्य भी कुछ हो सकता है. पुलिस की टीम मामले की छानबीन कर रही है.

झमटिया घाट पर मिला समस्तीपुर के फिरोज का शव

बेगूसराय में झमटिया घाट स्थित बाया नदी से मंगलवार को 25 वर्षीय युवक का शव मिला है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के मऊ-धनेशपुर गांव निवासी मो. शमीम के पुत्र फिरोज के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...