Breaking News

जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर के डोडा में सेना और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ में सुरक्षाबलों का एक जवान शहीद हो गया है, वहीं सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है. वहीं सेना ने हिज्बुल मजाहिद्दीन के कम से कम 2 आतंकियों को घेर रखा है.जानकारी के अनुसार मुठभेड़ वाली जगह पर हिज्बुल के 2 आतंकी छिपे हुए हैं. माना जा रहा है कि जिन आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ हो रही है उनमें से एक आतंकी कश्मीर का है. रिपोर्ट के मुताबिक सेना और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ डोडा के गुडुना इलाके में हो रही है.

दोनों ओर से जोरदार गोलीबारी हो रही है. सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की फायरिंग का माकूल जवाब दे रही है. आतंकी घरों की आड़ लेकर छिपे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि शनिवार की रात सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद तत्काल सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू कर दी. वहीं आज सुबह सुरक्षाबलों का आतंकियों से सामना हुआ. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया.

वहीं सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई जारी है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. इसकी पुष्टि जम्मू कश्मीर पुलिस ने की है. अभी मुठभेड़ जारी है. एक से दो आतंकियों के इस मुठभेड़ में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. इस ऑपरेशन को सेना की 10 आरआर, सीआरपीएफ और डोडा पुलिस द्वारा अंजाम दिया जा रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

एक अच्छे पड़ोसी बने लेकिन जासूसी न करें 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पड़ोसी देशों के रूप में, आपके घर, राज्यों ...