Breaking News

आमिर खान की बेटी इरा खान की इस फोटो को देख लोग हुए पागल

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल में एक फोटोशूट कराया था, जिसकी फोटोज़ इंटरनेट  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

इरा खान ने यह शूट जंगल में कराया था  इन तस्वीरों में वह बहुत ज्यादा ग्लैमरस, हॉट  सिजलिंग लग रही थीं. अब इरा खान ने जंगल वाले फोटोशूट की कुछ नयी फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड की हैं.

इन तस्वीरों में इरा एक पेड़ की डाली पकड़े हुए नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीरों में वह पेड़ से लटके हुए हैं. इरा खान ने इन फोटोज में ब्लू गाउन कैरी किया है. वहीं एक दूसरे पोस्ट की फोटोज़ में वह डॉगी के साथ खेलती दिख रही हैं. ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इन दोनों पोस्ट को 14 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं  सैकड़ों लोगों ने इन पर कमेंट भी किया है.

हाल में आमिर खान की बेटी इरा ने एक फोटोशूट जंगल जैसी स्थान में कराया है. इन तस्वीरों में उनका स्टाइल फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इनमें से कुछ फोटोज में इरा खान गोल्डन  ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. तो कुछ तस्वीरों में उन्होंने मैरून गाउन कैरी किया है.

ट्रोल भी हुईं थी इरा खान

इरा खान की जंगल वाली तस्वीरों पर उनके फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. कई उपभोक्ता उन्हें बॉर्न स्टार बता रहे हैं. तो कुछ लोगों ने इरा खान को सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के लिए ट्रोल करने की भी प्रयास की. एक उपभोक्ता ने लिखा कि हमारा धर्म हमें जिस्म की नुमाइश करना नहीं सिखाता है.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...