Breaking News

आप ने राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को सौपी ये बड़ी जिम्मेदारी, गुजरात में बनेंगे AAP की जीत के अहम किरदार

म आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को बड़ी जिम्मेदारी मिली है.  भाजपा को उसके सबसे बड़े गढ़ में चुनौती देने निकली ‘आप’ ने विधानसभा चुनाव से पहले राघव चड्ढा को सह प्रभारी नियुक्त किया है।

इससे पहले वह पंजाब में भी पार्टी की जीत में अहम भूमिका निभा चुके हैं।गुजरात में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच पार्टी ने युवा चेहरा को उतारा है. राष्ट्रीय सम्मेलन में राघव चड्ढा को पार्टी की ओर से राज्य का सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है.

आप गुजरात के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इसकी जानकारी दी गई। इसमें लिखा गया है, ”राज्यसभा सांसद और युवा नेता राघव_चड्ढा को ‘आप’ गुजरात के सह-प्रभारी के रूप में आपकी नियुक्ति के लिए बधाई और शुभकामनाएं!” गुजराती में इस ट्वीट के जवाब में राघव ने लिखा, ”मुझे इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के योग्य समझने के लिए अरविंद केजरीवाल जी का धन्यवाद। इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए मैं अपनी जान की बाजी लगा दूंगा। गुजरात बदलाव चाहता है, बेहतर शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था चाहता है। गुजरात को केजरीवाल की जरूरत है।”

राघव चड्ढा ने इससे पहले दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया के वित्तीय सलाहकार के रूप में काम किया है.राघव पार्टी के अहम चेहरों में शामिल हैं पर्दे के पीछे बनने वाली रणनीतियों में भी उनकी अहम भूमिका होती है।

About News Room lko

Check Also

Jammu के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना हुए गृह मंत्री अमित शाह, कल वैष्णो देवी मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर आज जम्मू-कश्मीर ...