Breaking News

राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में गरजे सीएम केजरीवाल-“आम आदमी पार्टी राक्षसों का वध करने का काम कर रही है”

आम आदमी पार्टी  के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आज दिल्ली में आयोजन हुआ , जिसकी अध्यक्षता AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने की . इस सम्मेलन में AAP के देशभर में चुने गए राज्यसभा सांसद, विधायक, पार्षद, जिला पंचायत सदस्य, चेयरमैन, मेयर, ब्लाक प्रमुख सहित देशभर से लगभग 1 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए .

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि वे भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर आप को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें गुजरात चुनाव में हार का डर है।

इस कार्यक्रम में पार्टी के सभी राज्यसभा सांसदों के अलावा दिल्ली और पंजाब सहित सारे राज्यों के विधायक भी जुटेंगे. कार्यक्रम में सबसे निचली इकाई के जनप्रतिनिधियों यानी ग्राम प्रधान, सरपंच और वार्ड मेंबर को भी बुलाया गया है.

अपनी पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधियों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि मोदी सरकार उनकी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं को भ्रष्टाचार के झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही है क्योंकि भाजपा आप की बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है।इस कार्यक्रम में केजरीवाल अपने सभी जनप्रतिनिधियों को बीजेपी के खिलाफ लड़ाई का मंत्र देंगे.  इस कार्यक्रम में बीजेपी के कथित ऑपरेशन लोटस पर चर्चा की गई .

About News Room lko

Check Also

हिमाचल प्रदेश के दौरे पर आज पीएम मोदी ने किया बिलासपुर AIIMS का उद्घाटन, 2017 में रखी थी अधारशिला

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिलासपुर में ...