Breaking News

AAP नेता का बड़ा दावा , कहा जेल में हो सकती है सिसोदिया की हत्या

राब घोटाले में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ट्विटर अकाउंट से किए गए एक ट्वीट को लेकर हंगामा मच गया है। तिहाड़ जेल में बंद सिसोदिया के ट्वीट के बाद भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाया है कि क्या जेल में पूर्व मंत्री के पास मोबाइल फोन है?

यह नया विवाद ऐसे समय पर खड़ा हुआ है जब ‘आप’ ने दावा किया है कि जेल में सिसोदिया को खूंखार अपराधियों के आसपास रखा गया है और उनकी हत्या कराई जा सकती है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने तो यह भी सवाल उठा दिया कि क्या जेल में सिसोदिया फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं? उन्होंने सिसोदिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘जेल में मनीष सिसोदिया के पास फोन?’ वहीं दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर के मालिक एलन मस्क से शिकायत करते हुए कहा कि जेल में बंद शख्स का अकाउंट कोई और इस्तेमाल कर रहा है, इसलिए बंद कर दिया जाए।

मनीष सिसोदिया ने बुधवार को शाम 5:35 पर ट्वीट किया। 28 फरवरी को गिरफ्तारी के बाद पहली बार उनके अकाउंट से कोई ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा गया है, ‘आज तक सुना था कि देश में स्कूल खुलते हैं तो जेल बंद होते है; लेकिन अब इन लोगों ने तो देश में स्कूल खोलने वालों को ही जेल में बंद करना शुरू कर दिया।’ ट्वीट के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे। पूछा जा रहा है कि क्या सिसोदिया ने खुद यह ट्वीट किया है या उनकी तरफ से किसी और ने ऐसा किया है। यह भी पूछा जा रहा है कि यदि उनकी टीम ट्विटर अकाउंट संभालती है तो 28 को गिरफ्तारी के बाद से ट्वीट बंद क्यों हो गए थे?

About News Room lko

Check Also

केरल में चुनावी सभा में पहुंचे अमित शाह, बोले- पीएफआई से मदद लेती है कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस

अमित शाह ने केरल में एक चुनावी रैली में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर निशाना ...