Breaking News

IND vs AUS : मैच से पहले टीम इंडिया में हुआ ये बड़ा बदलाव , मोहम्मद सिराज की जगह इस खिलाड़ी की एंट्री

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज यानी 9 मार्च से खेला जा रहा है।

भारत ने गंवाया मौका! उमेश यादव के 6ठें ओवर की पांचवी गेंद पर केएस भरत ने विकेट के पीछे गंवाया मौका। ट्रेविस हेड का आसान सा कैच टपकाया। अब देखना होगा कि यह गलती भारत पर कितनी भारी पड़ती है।

ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 15 रन बिना किसी विकेट के नुकसान के हो गया है। इन 15 में से 10 रन एक्सट्रा के रूप में आए हैं। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव अभी तक लय नहीं ढूंढ पाए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है, वहीं रोहित शर्मा एक चेंज के साथ मैदान पर उतरेंगे। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद सिराज की जगह मोहम्मद शमी की एंट्री हुई है। इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे हैं। भारत की नजरें अहमदाबाद टेस्ट को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश करने पर होगी, वहीं ऑस्ट्रेलिया सीरीज में बराबरी करने के इरादे से मैदान पर उतरेगा।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...