Breaking News

लुलु मॉल एक साल बेमिसाल, 11 जुलाई को पूरा होगा एक साल

लखनऊ में अपनी शानदार इंट्री करने के बाद आज लुलु मॉल शॉपिंग, मनोरंजन व्यवसाय हर मामले में लखनऊवासियों की पहली पसंद बन चुका है। 22 लाख वर्ग फ़ीट में फैले लुलु मॉल में एक साल के अंदर दो सौ से ज्यादा स्टोर खुल चुके हैं जोकि अपने आप में एक कीर्तिमान है। तीन सौ से भी ज्यादा नामचीन ब्रांड्स मॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। साल भर के अंदर ही लुलु माल ने लैंप लाइटिंग रिले के अंतर्गत 350 से अधिक दिये जलाकर अपना नाम के गिनीज बुक में दर्ज करा लिया।

मुस्कुराइए, आप लखनऊ में हैं..

रणबीर कपूर, रफ़्तार, डिवाइन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसी नामी कलाकारों ने मॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जोकि उनके चाहने वालों के लिए किसी ट्रीट से काम नहीं था। धनतेरस के अवसर पर पहली बार लखनऊ में किसी मॉल ने रातभर लखनवाइट्स को खरीदारी का मौका दिया। लखनऊ में सबसे आधुनिक तकनीक का पीवीआर भी लुलु मॉल में ही खुला। शॉप एंड विन प्रतियोगिता में ग्राहकों ने कार, बाइक, वाशिंग मशीन, फ्रिज जैसे अनगिनत उपहार भी जीते।

लुलु मॉल एक साल बेमिसाल 11 जुलाई को पूरा होगा एक साल

लुलु मॉल आने वाले कुछ दिनों में अपनी पहली एनिवर्सरी मनाने वाला है इसी उपलक्ष्य में मॉल ने लखनऊ वासियों को कुछ ख़ास सौगात देने का निर्णय लिया है Lulu On Sale, छः से नौ जुलाई तक साल की सबसे बड़ी सेल शुरू होने वाली है जिसमे तीन सौ से अधिक ब्रांडों पर फ्लैट 50 परसेंट ऑफ (T &C), होगा। यह सेल लुलु हाइपरमार्केट के सभी तीन स्टोर्स लुलु हाइपरमार्केट, लुलु फैशन और लुलु कनेक्ट में उपलब्ध प्रोडक्ट्स पर होगी।

लुलु हाइपरमार्केट, और लुलु कनेक्ट ग्राहकों की शॉपिंग का मजा दोगुना करने के लिए एक हजार से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर फ्लैट 50 पर्सेंट ऑफर की पेशकश करेंगे। जबकि लुलु फैशन 95 से अधिक ब्रांड्स पर फ्लैट 50 पर्सेंट की पेशकश कर रहा है। इस सेल के दौरान ग्राहकों के लिए शनिवार और रविवार को स्टोर आधी रात तक खुले रहेंगे, जिससे ग्राहक जमकर खरीदारी कर सकें।

तौहीद के पाक दोस्त को लेकर सामने आईं चौंकाने वाली बात, गुजरात के एक संगठन से जुड़े तार

इसके अलावा पांच जुलाई से छः अगस्त तक शॉप एंड विन प्रतियोगिता भी शुरू हो जाएगी। जिसमे पांच हजार से ज्यादा की शॉपिंग करने पर विनर को हौंडा हायनस, हौंडा शाइन और कपल को कोच्चि के ग्रैंड हयात में तीन दिन चार रातों स्टे मिलेगा। फंटुरा ने भी एनिवर्सरी के मौके पर अपना डबल धमाका ऑफर पेश कर रहा है जिसमे तीन हज़ार की शॉपिंग दो हज़ार में, पांच हज़ार की तीन हज़ार में और दस हज़ार की पांच हज़ार में करने को मिलेगी।

11 जुलाई को मॉल को एक साल पूरा हो जाएगा, जिसका श्रेय काफी हद तक मॉल में खुले आउटलेट एवं उनके रिटेलर्स को भी जाता है। इसी वजह से 11 जुलाई को एक रिटेलर्स अवार्ड्स फंक्शन का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमे सभी रिटेलर्स को ऑनलाइन वोटिंग के माध्यम से आए परिणाम के स्वरुप सम्मानित किया जाएगा। तत्पश्चात मशहूर रॉकनामा बैंड का एक जबरदस्त बैंड परफॉर्मन्स भी देखने को मिलेगा।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...