Breaking News

धोनी के कप्तानी छोड़ने पर बोले एबी डिविलियर्स-“मैं धोनी के लंबे छक्कों को देखने के लिए उत्साहित हूं”

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार एमएस धोनी ने  कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया है। इस खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में पद छोड़ने के एमएस धोनी के फैसले का समर्थन किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने एमएस धोनी के सीएसके की कप्तानी से इस्तीफे पर कहा कि वह धोनी के फैसले से हैरान नहीं हैं। एबी डिविलियर्स ने को बताया, “मैं एमएस धोनी के इस कदम से हैरान नहीं हूं। मैं उसके फैसले से खुश हूं। इतने लंबे समय तक उस बोझ को ढोने के बाद, लोग सोच सकते हैं कि कप्तान बनना आसान है, लेकिन यह वास्तव में आपको थका देता है। कभी-कभी आप सो नहीं पाते हैं, खासकर जब आपके अच्छे मौसम खत्म नहीं होते हैं।”

एबी डिविलियर्स ने कहा: मैं एमएस को फिर से उन लंबे छक्कों को देखने के लिए उत्साहित हूं। योजना बनाने और खिलाड़ियों पर नजर रखने के बारे में ज्यादा न सोचें। वह वहां जा सकते हैं और छक्के मार सकते हैं और जो सबसे अच्छा करते हैं उससे पूरी दुनिया का मनोरंजन कर सकते हैं। वह पिछले सीजन से पहले काफी चोटिल हो गए होंगे।  यह एक अच्छी बात है, और इसे वहीं खत्म होना चाहिए।”

एमएस धोनी आईपीएल की शुरुआत से ही सीएसके की कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने बुधवार को यह पद छोड़ दिया, जिसके बाद उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा। उनकी जगह रवींद्र जडेजा अब चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...