Breaking News

‘बिग बॉस तमिल 8’ की मेजबानी की कमान संभालेगा ये स्टार, कमल हासन ने बीते दिन खींचे थे हाथ

अभिनेता-राजनेता कमल हासन ने बीते दिन अपने एक पोस्ट से प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया। अभिनेता ने हाल ही में घोषणा की कि वे ‘बिग बॉस तमिल 8’ की मेजबानी नहीं करेंगे। हासन ने सात साल पहले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तमिल संस्करण की मेजबानी करके टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी। हालांकि, वह अब चैनल के साथ अपनी यात्रा से ब्रेक का एलान कर चुके हैं। इसी बीच निर्माताओं के जरिए नए मेजबान के चुनाव की जानकारी सामने आई है, जिसने दुखी प्रशंसकों को खुश कर दिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो, निर्माताओं ने शो के होस्ट के रूप में मक्कल सेलवन विजय सेतुपति को चुना है। जानकारी के अनुसार, सेतुपति इस सीजन की मेजबानी की जिम्मेदारी संभालेंगे। विजय सेतुपति के ‘बिग बॉस तमिल’ के नए शो रनर होने के बारे में कई अटकलें थीं, और ऐसा लगता है कि ये खबरें सच साबित हुईं।

कमल हासन ने ‘बिग बॉस तमिल 8’ से पीछे हटने का कारण साझा करते हुए लिखा था, ‘पूर्व सिनेमाई कमिटमेंट के कारण मैं बिग बॉस तमिल के आगामी सीजन की मेजबानी करने में असमर्थ हूं। मुझे आपके घरों तक पहुंचने का सौभाग्य मिला है। आपने मुझे अपना प्यार और स्नेह दिया है, जिसके लिए मैं आपका हमेशा आभारी रहूंगा।मैं आप सभी का और शो के प्रतिभागियों का हमारे साथ बिताए समय के लिए दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।’

काम के मोर्चे पर विजय सेतुपति को आखिरी बार इस साल निथिलन स्वामीनाथन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘महाराजा’ में देखा गया था। फिल्म में अभिनेता को एक नाई के दुकान के मालिक के रूप में दिखाया गया है जो एकल पिता के रूप में अपनी बेटी के साथ रहता है। साथ ही अपनी बेटी की खुशी और सुरक्षा के लिए हर हद को पार कर जाता है।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...