Breaking News

बहराइच में बस पलटने से बड़ा हादसा, 56 घायल एक की मौत

यूपी के बहराइच जिले में नानपारा- लखीमपुर हाईवे पर प्राइवेट बस के चालक का नियंत्रण खो गया. जिससे बस रोड के नीचे खड्ड में जाकर पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि महिलाओं, बच्चों सहित 56 लोग घायल हुए है. वही पुलिस ने सभी घायलों को नानपारा सीएचसी पहुंचाया. चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद 23 घायलों को छुट्टी दे दी गई. शेष को प्राथमिक इलाज के बाद बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. जंहा सभी घायल पीलीभीत जिले के हैं. श्रमिक अपने परिवारजनों के साथ नेपाल ले जा रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार नानपारा /बलहा संवाद के अनुसार नानपारा – लखीमपुर नानपारा हाईवे पर गुरुवार की भोर लगभग साढ़े पांच बजे लक्ष्मनपुर मटेही गांव के समीप नानपारा की ओर आ रही बस चालक कोहरे के चलते नियंत्रण खो बैठा. बस सड़क से नीचे तीन बार पलटा खाते हुए गड्ढे में चली गई. इस हादसे में बस में सवार एक यात्री पीलीभीत जिले के सिखौला थाने के नैपुरिया निवासी 40 वर्षीय वीरपाल पुत्र कालीचरण की मौत हो गई. बस में पीलीभीत जिले के सिखौला थाने के नैपुरिया से 60 लोग सवार थे. इनमें 56 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

वही सूचना मिलते ही नानपारा कोतवाल संतोष कुमार सिंह, निरीक्षक अपराध मृत्युंजय पाठक पुलिस बल व एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंच गए. कोतवाल ने बताया कि इनमें दो लोग बदायूं जिले के थे, शेष सभी पीलीभीत जिले के निवासी हैं. जो टूरिस्ट बस बुक कराकर पीलीभीत से नेपाल के बांके जिला मुख्यालय नेपालगंज स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी को परिवार के साथ जा रहे थे. सभी घायलों को नानपारा सीएचसी लाए जाने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद शहर स्थित मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है. वही शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चूका है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...