Breaking News

संजय दत्त अपनी ‘ड्रीम गर्ल’ से मिलने के लिए हैं बेताब,जाहिर की इच्छा…

सोशल मीडिया पर ऐक्टर संजय दत्त का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह पूजा नाम की एक लड़की से बात करते हुए देखे जा रहे हैं और उसे डेट पर चलने के लिए पूछ रहे हैं। संजय के इस विडियो पर फैन्स खूब कॉमेंट कर रहे हैं। इस विडियो को एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर माजरा क्या है, चलिए आपको बताते हैं।

दरअसल इस शुक्रवार यानी 13 सितंबर को फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज हो रही है, जिसमें आयुष्मान खुराना लोकेश बिष्ट और पूजा नाम के दो किरदार निभा रहे हैं। आयुष्मान के लेडी अवतार को लोग तो खूब पसंद कर ही रहे हैं, बॉलिवुड सेलेब्स भी उन पर फिदा हो गए हैं, तभी तो संजय भी खुद को रोक नहीं पाए और आयुष्मान के लेडी अवतार यानी पूजा से फोन पर बात करते और उन्हें डेट पर ले जाने की बात करते नजर आए।

हालांकि संजय सिर्फ ऐक्ट कर रहे हैं, लेकिन विडियो देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि यह ऐक्टिंग है और संजय दत्त की इसी अदा के फैन्स भी कायल हो गए हैं। बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, मंजोत सिंह और विजय राज भी नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक कॉमिडी है, जिसे एकता कपूर प्रड्यूस कर रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...