Breaking News

संगम विहार में शराब के नशे में तोड़ी भगवान की मूर्ति, आरोपी गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में स्थित शनि मंदिर में रखी मूर्ति को तोड़ दिया गया. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद है, आए दिन किसी न किसी वारदात को अंजमा देते हैं.

ताजा मामलासाउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके से सामने आया है, जहां मंदिर में रखी मूर्ति को कुछ शरारती तत्वों में तोड़ दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान सर्वेश के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना संगम विहार, गुप्ता कॉलोनी के J2 ब्लॉक की है. इससे संबंधित, पुलिस को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, बताया गया कि यहां शनि मंदिर की मूर्ति किसी ने पत्थर से तोड़ दी है. सूचना पाकर पुलिस टीम तुरंत घटना स्थल पर पहुंची, वहां देखा कि किसी अज्ञात शख्स ने मंदिर में घुसकर भगवान की मूर्ति को तोड़ दिया है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. इसके साथ पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली. आखिरकार आरोपी को पहचान कर पकड़ लिया गया. पूछताछ में उससे बताया कि शराब के नशे में आकर इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है.

गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश के उन्नाव का मूल निवासी है. शनि मंदिर से आधा किलोमीटर दूरी पर वह रहता था. पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ आईपीसी की कई धराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

About News Desk (P)

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में चल रहे द्वितीय ’संरक्षा महासम्मेलन’ का हुआ समापन

• ‘एहसास फाउंडेशन’ की संरक्षिका शची सिंह ने ‘जीवन प्रबन्धन एवं कौशल’ विषय पर दिया ...