Breaking News

अभिनेता ‘अथर्व सावंत’ अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ से शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार

अथर्व सावंत (Atarva Sawant) जिन्होंने पहले एक थिएटर अभिनेता के रूप में अच्छा और विश्वसनीय काम किया है और वह कई विज्ञापनों में भी नजर आए है। अब आगे यह प्रतिभाशाली युवा अभिनेता अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

अभिनेता 'अथर्व सावंत' अदा शर्मा अभिनीत फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' से शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार

फिल्म और उसमें अपनी भूमिका के बारे में, उन्होंने बताया की, मेरा किरदार एक युवा स्थानीय आदिवासी लड़के का है, जिसने सलवा जुडूम (पीच मार्च) आंदोलन के तहत छत्तीसगढ़ पुलिस से हाथ मिलाया है। उसका नाम सरयू बघेल है। उसे पुलिस द्वारा प्रशिक्षण शिविरों में प्रशिक्षित किया जाता है।

👉अभिनेता प्रशांत बजाज अपनी आगामी फिल्म ‘जर्नी’ की फिटनेस ट्रेनिंग के बीच में ही बेहोश हो गए

अपनी भूमि और अपने लोगों के प्यार के लिए वह माओवादियों (नक्सलियों) को पकड़ने में पुलिस की मदद कर रहा हैं। आदिवासियों पर माओवादियों ने वर्षों तक अत्याचार किया है, जिसे देखते हुए सरयू बड़ा हुआ हैं और यह उसका अपने लोगों की मदद करने और उन्हें नक्सलियों से बचाने का तरीका है।

अभिनेता 'अथर्व सावंत' अदा शर्मा अभिनीत फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' से शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार

उसने आगे कहा की “सरयू चाहता हैं कि बस्तर एक जगह के रूप में अच्छे लोगों, संस्कृति, प्रकृति और खूबसूरत जगह के लिए जाना जाए, न कि उत्पीड़न और नक्सलियों के लिए। इसलिए यह वास्तव में एक रोमांचक प्रोजेक्ट है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं। मुझे सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद है। सुदीप्तो दादा और उनकी टीम के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। सभी का आभारी हूं।

👉मधुरिमा तुली ने टाइम्स “फ्रेश फेस” कॉलेज टैलेंट हंट को जज किया, पुरानी यादें साझा कीं

हम अथर्व को इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं देता है और हम कामना करते है की उन्हें आगे भी ऐसी ही सफलता मिले। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...