Breaking News

अभिनेता प्रशांत बजाज अपनी आगामी फिल्म ‘जर्नी’ की फिटनेस ट्रेनिंग के बीच में ही बेहोश हो गए

प्रतिभाशाली अभिनेता और राजनीतिक व्यक्तित्व प्रशांत बजाज (Prashant Bajaj) उत्कृष्टता हासिल करने के लिए खुद को नियमित सीमाओं से परे धकेलने के लिए जाने जाते हैं। वह को भी काम करते है उसके लिए कड़ी मेहनत करते है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करते है।

👉अदा शर्मा की ‘बस्तर’ टीज़र रिलीज़, टीज़र देख लोगों ने कहा इस बार अदा का नेशनल अवॉर्ड पक्का

वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘जर्नी’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिसमें उन्हें एक अलग अवतार में दिखाया जाएगा। फिल्म की तैयारी के लिए उन्हें वर्कआउट रूटीन को भी फॉलो करना था। हालांकि, बीते दिन जब एक्टर वर्कआउट कर रहे थे तो उनके साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी।

👉मधुरिमा तुली ने टाइम्स “फ्रेश फेस” कॉलेज टैलेंट हंट को जज किया, पुरानी यादें साझा कीं

फिल्म में अपने शारीरिक परिवर्तन के लिए जिम में कसरत और ट्रेनिंग के दौरान, अभिनेता दुर्भाग्य से बेहोश होकर गिर पड़े। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि वर्कआउट के दौरान गर्मी महसूस होने पर प्रशांत बेहोश हो जाते हैं।

सौभाग्य से, उनके आस-पास के उनके जिम के साथी तुरंत उन्हें बचाने के लिए आए और लोगों ने उनके चेहरे पर पानी छिड़ककर उन्हें होश में लाने में मदद की। हालाँकि, उनका बीपी कम हो गया जिसके कारण उन्हें तत्काल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा.

अभिनेता प्रशांत बजाज अपनी आगामी फिल्म 'जर्नी' की फिटनेस ट्रेनिंग के बीच में ही बेहोश हो गए

लेटेस्ट अपडेट यह है की के अभिनेता अब स्वस्थ हैं। इस बारे में उन्होंने कहा की, हां, मैं वर्कआउट करते समय बेहोश हो गया था। पिछले कुछ दिन काफी व्यस्त और शरीर के लिए थका देने वाले रहे हैं क्योंकि मेरे अगले प्रोजेक्ट ‘जर्नी’ की तैयारी के लिए कड़ी कड़ी मेहनत करनी पड़ी। एक अभिनेता के तौर पर मैं कोई सीमा तय नहीं करता। हालाँकि, मैंने यह अनुमान नहीं लगाया था कि इससे मैं इस हद तक बेहोश हो जाऊँगा।

👉तनीषा मुखर्जी ने बेबी जीन के ट्रेंडिंग ट्रैक ‘कैयी’ को दिया ‘झलक दिखला जा’ ट्विस्ट, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

मेरे डॉक्टर मेरी देखभाल कर रहे हैं और मुझे काम शुरू करने से पहले कुछ दिनों के लिए पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। इसलिए मैं आज्ञाकारी रहूँगा और विशेषज्ञ किनसलाह का पालन करूंगा। अभिनेता के रूप में, ऐसी चीजें हमारे साथ आम हैं। हालांकि, कड़ी मेहनत करने की मेरी प्रेरणा अभी भी अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर है और मुझे उम्मीद है कि जब मेरी फिल्म आप सभी के लिए सिनेमाघरों में आएगी तो यह सारा बलिदान सकारात्मक परिणाम देगा।

👉लालकृष्ण आडवाणी के भारत रत्न को लेकर सोशल मीडिया पर छाई खुशी, रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ऑनलाइन जश्न में शामिल हुईं

हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते है और उनको उनकी फिल्म जर्नी के लिए शुभकामनाएं देते है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...