Breaking News

अभिनेता शाहिद कपूर ने किया ये काम, वीडियो हुआ वायरल

भिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) की वेब सीरीज फर्जी (Farzi) फरवरी में रिलीज के लिए तैयार है। फर्जी के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं,वहीं इसके मेकर्स की ओर से भी कैरेक्टर्स के टीजर वीडियो रिलीज किए जा रहे हैं।

अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्जी से ‘आर्टिस्ट’ सनी के रूप में शाहिद कपूर का कैरेक्टर वीडियो रिलीज हो गया है। इस वीडियो में शाहिद कपूर उर्फ ​​आर्टिस्ट सनी अपने क्रिएटिव स्किल्स का इस्तेमाल नकली नोटों को बनाता दिख रहा है, जिससे वो अपनी लाइफ को लग्जरी कर सके। वीडियो हमें राशि खन्ना की एक झलक दिखती है.

जो नोट करती है कि आर्टिस्ट का काम सराहनीय है और नकली नेटवर्क में एंट्री करने से पहले उसे रोकना होगा। बता दें कि फर्ज़ी, राज और डीके के सिग्नेचर ह्यूमर के साथ आठ-एपिसोड की एक क्राइम थ्रिलर है, जो एलीट क्लास का पक्ष लेने वाले सिस्टम को फेल करने की कोशिश कर रहा है। इस सीरीज का प्रीमियर 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर होगा।

अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्जी से ‘आर्टिस्ट’ सनी के रूप में शाहिद कपूर का कैरेक्टर वीडियो रिलीज हो गया है। इस वीडियो में शाहिद कपूर उर्फ ​​आर्टिस्ट सनी अपने क्रिएटिव स्किल्स का इस्तेमाल नकली नोटों को बनाता दिख रहा है, जिससे वो अपनी लाइफ को लग्जरी कर सके। वीडियो हमें राशि खन्ना की एक झलक दिखती है, जो नोट करती है कि आर्टिस्ट का काम सराहनीय है और नकली नेटवर्क में एंट्री करने से पहले उसे रोकना होगा।

About News Room lko

Check Also

महिलाओं के लिए सशक्तिकरण का प्रतीक बन गई हैं तमन्ना भाटिया

मुंबई (अनिल बेदाग। अवंतिका से आइकोनिक वीमेन-सेंट्रिक रोल्स तक, तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की यात्रा ...