Breaking News

श्री राम-सीता पर किए ट्वीट को लेकर विवादों में फंसे विक्रांत, वकील के साथ अभिनेता की चैट वायरल

साल 2023 में आई ’12वीं फेल’ फिल्म ने अभिनेता विक्रांत मैसी के करियर को एक नया मोड़ दिया है। फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई की बल्कि हर वर्ग के दर्शकों से इसे प्यार और सराहना मिली। फिल्म में अपने किरदार के लिए विक्रांत ने फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता। हालांकि, तमाम लोकप्रियता के बाद अब अभिनेता विवादों में फंस गए हैं। अभिनेता की एक चैट वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने श्री राम-सीता को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था।

विक्रांत मैसी को दर्शकों की सराहना के बाद अब उनके गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है। अभिनेता की साल 2018 की एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने श्री राम और सीता को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी थी, लेकिन माफी मांगने से कुछ घंटे पहले मुंबई के एक वकील के साथ अभिनेता की बातचीत के स्क्रीनशॉट अब इंटरनेट पर सामने आए हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों यह विवाद तब शुरू हुआ है, जब विक्रांत के पुराने ट्वीट दर्शकों के सामने आए हैं। इस ट्वीट में अभिनेता ने देवी सीता का एक कार्टून चित्र साझा किया, जिसमें उन्होंने भगवान राम से कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनका अपहरण रावण ने किया था, न कि उनके “भक्तों” ने।

इस पोस्ट के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “आधे पके आलू और आधे पके राष्ट्रवादी केवल पेट में दर्द पैदा करेंगे।” अभिनेता के इस पुराने पोस्ट के वायरल होते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने धर्म का मजाक उड़ाने पर अभिनेता को जमकर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। यही नहीं, इस ट्वीट के बाद अब मुंबई के एक वकील के साथ विक्रांत की चैट भी तेजी से वायरल हो रही है।

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...