Breaking News

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने डायरेक्टर पर लगाया ये आरोप

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने डायरेक्टर पर आरोप लगाया है। हाल ही में उन्होनें एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया।छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकीं सुरवीन चावला अब बॉलीवुड और वेब प्लेटफॉर्म पर भी एंट्री कर चुकीं हैं। सुरवीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की एक घटना को बताया। उन्होंने बताया कि एक मुकाम तक पहुंचने के लिए उनके रास्ते में कितनी मुसीबतें आईं। 56 किलो वजन होने के बावजूद उन्हें ओवर वेट कहा गया। लेकिन ये कहानी इतनी ही नहीं थी। उन्हें कास्टिंग काउच का सामना भी करना पड़ा। वो भी एक दो नहीं बल्कि पांच बार उन्हें इस तरह के हालात का सामना करना पड़ा।

सुरवीन ने बताया कि तीन बार साउथ इंडस्ट्री में और दो बार बॉलीवुड में उन्हें कास्टिंग काउच जैसी गंदी हरकत का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर उनकी क्लीवेज देखना चाहता था।

तो वहीं दूसरा डायरेक्टर उनका जांघ यानि की (thigh) देखना चाहता था। सुरवीन ने बताया कि उन्हें ओवरवेट होने के कई बार ताने भी मिलते थे। जबकि उनका वजन महज 56 किलो था।

केवल इतना ही नहीं अपने मशहूर होने के वजह से एक बार तो उन्हें टीवी में काम तक मिलना मुश्किल हो गया था। उन्होंने बताया, एक बार ऐसा भी हुआ कि मुझे मेरे पॉपुलर चेहरे के लिए कहा गया कि आप टीवी के लिए ओवर एक्सपोज्ड हैं।

कुछ समय के लिए मैं अपना एक्सपीरियंस छिपाने लगी। लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि मैं अपना एक्सपीरियंस किसी से क्यों छिपा रही हूं। क्या यह उनके लिए आसान नहीं होगा कि वह किसी ऐसे शख्स के साथ काम करें जिसे ये काम पहले से आता है। जो जानता है कि अपना लाइन्स किस तरह परफॉर्म करनी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...