Breaking News

Ramgaon ghurana : आग लगने से चार घर जले

रायबरेली। पूरे उत्तर भारत में भीषण गर्मी ने अपनी दस्तक दे दी है। दिन में चल रही तेज हवाओं ने आग की घटनाओं को बढ़ाना शुरू कर दिया है। कुछ ऐसा ही हुआ Ramgaon ghurana (रामगांव घुरौना) में जहाँ एक मामूली सी आग चिंगारी ने इतना विकराल रूप ले लिया कि गांव के चार घर इसकी चपेट में आ गए और पूरा घर जलकर राख हो गया।

Ramgaon ghurana : एसडीएम तहसीलदार के ना पहुंचने पर नाराजगी

ग्रामीणों की मदद से इस आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब इस आग ने चार घर को जलाकर पूरी तरह से स्वाहा कर दिया। Ramgaon ghurana (रामगांव घुरौना) में हुए इस दुर्घटना सूचना पर पहुंचे सपा के पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने राशन व गृहस्थी का सामान और आर्थिक मदद देकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।

उन्होंने कहा की आग की चपेट में आए पीड़ितों को प्रशासन से कहकर उनके नुकसान की भरपाई के लिए हर संभव मदद की जाएगी। वही इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी एसडीएम तहसीलदार के ना पहुंचने पर नाराजगी जताई।

Loading...
बिजली स्पार्किंग से घर में लगी आग

आग की चपेट में आया यह गांव महराजगंज ब्लॉक के राम गांव घुरौना का है। जहां एक घर में बिजली की स्पार्किंग से हुई चिंगारी से आग लग गई देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और मातादीन पुत्र रामचरण, श्री राम पुत्र भगवानदीन, श्रीकांत की पुत्री भगवानदीन, भगवानदीन पुत्र पूर्वी का घर जलकर पूरी तरह राख हो गया। इन घरों में रखें खाने पीने का सामान कपड़ा सहित सबकुछ जलकर राख हो गया। लेखपाल शिवरतन लाल ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और बताया कि बिजली स्पार्किंग से घर में आग लगी है, जिससे चार लोगों का घर पूरी तरह से जल गया है।

दुर्गेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

Alliance

जंगलराज का शिकार उत्तर प्रदेश में बेटियां लगातार हो रही अराजकता व अपराध की शिकार : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हैदराबाद में महिला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *