Breaking News

एक्ट्रेस अल्का गुप्ता ने ठुकराया खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने का ऑफर , बताई इसके पीछे की वजह

टीवी शो ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ के बाद घर-घर में पॉपुलर हो चुकीं एक्ट्रेस अल्का गुप्ता के रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में जाने की खबरें आईं तो फैंस एक्साइटेड हो गए।

हालांकि एक्ट्रेस ने इस शो का ऑफर ठुकरा और फैंस निराश हो गए, लेकिन अल्का गुप्ता के इस शो का ऑफर ठुकराने के पीछे क्या वजह थी? एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में उनके यह शो नहीं लेने के पीछे की वजह बताई है।

अल्का गुप्ता ने कहा, “मुझे एक्शन बहुत पसंद है और मैं चाहती हूं कि काश मैं वो सभी टास्क पूरे कर पाऊं। फिटनेस मेरी जिंदगी का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। मैं एक दिन भी वर्कआउट किए बिना नहीं रह सकती हूं। मैं हर रोज खुद को टारगेट्स देती रहती हूं।” अल्का गुप्ता रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के साथ रिश्तों को लेकर भ चर्चा में रही हैं।

अल्का गुप्ता ने बातचीत में बताया कि उन्हें फिटनेस पसंद है और वह शो करने को लेकर काफी इंट्रेस्टेड थीं। हालांकि उन्होंने वक्त नहीं होने के चलते यह शो करने से इनकार कर दिया था। अल्का गुप्ता ने कहा, “हां, मुझे ‘खतरों के खिलाड़ी’ ऑफर किया गया था लेकिन डेट्स नहीं होने के चलते मुझे वह शो छोड़ना पड़ा। हालांकि भविष्य में जरूर मैं वो शो करना चाहूंगी।”

 

About News Room lko

Check Also

सेंसर हुई फिल्म हेलो हसबैंड, बहुत जल्द होगी रिलीज

मुंबई। एस राज खोरठा वीडियो के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म हेलो हसबैंड (Hello Husband) ...