Breaking News

WTC 2021: भारतीय टीम को लेकर ये कहना Tim Paine को पड़ा भारी, फैंस कर रहे आलोचना…

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत की हार के बाद से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन कीवी फैंस के निशाने पर हैं. दरअसल, टिम पेन ने डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले भारत की आसान जीत की भविष्यवाणी की थी.

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम  के टेस्ट कैप्टन टिम पेन  ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC WTC Final) के फाइनल से पहले भारत की आसान जीत की भविष्यवाणी की थी, लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) के चैंपियन बनने के बाद उन्होंने कीवी टीम से माफी मांगी है.

टिम पेन (Tim Paine) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. जिस तरह वो खेलते हैं, यह देखना हमेशा अच्छा लगता है. मैं तासमानिया से आता हूं जो छोटे संसाधन वाला राज्य है, इसएिल कीवी टीम इंटरनेशनल लेवल पर जैसा प्रदर्शन करती है मैं उसका सम्मान करता हूं.’

टिम पेन ने हालांकि अब अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है. इतना ही नहीं टिम पेन ने न्यूजीलैंड टीम के विजेता बनने के बाद उन्होंने कीवी टीम से माफी मांगी है.

यह पहला मौका नहीं है जब टीम पेन क्रिकेट फैंस के निशाने पर आए हैं. इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के दौरान खेली गई टेस्ट सीरीज में भी टिम पेन ने भारतीय खिलाड़ियों को ब्रिस्बेन में बुरी तरह से हराने का दावा किया था.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...