एक्ट्रेस कनिका मान का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हुआ बुरा हाल, स्टंट करते समय लगी गंभीर चोट

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’  के शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में  चल रही है,फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का ये शो 2 जुलाई से टीवी पर दस्तक देने वाला है। इसी बीच सेट पर स्टंट परफॉर्म करते वक्त कनिका मान बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

इस दौरान वहां से कई सारे सितारे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो फैंस को खुब भा रहे हैं. बता दें कि ये शो अगले महीने यानि की 2 जूलाई से शुरू होने वाला है.

कनिका ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘हां मुझे चोटें आई हैं। मैं रोहित सर से कह भी रही थी कि मैं अपने हाथ और पैर नहीं हिला पा रही हूं। उन्होंने मुझसे कहा, ‘हमारी ऑडियंस को तो नहीं पता ना। उन्हें लगता है कि आप ‘खतरों के खिलाड़ी’ में आए हो, क्योंकि आप एक मजबूत प्लेयर हो। ऐसे में अब आओ और दुनिया को दिखाओ कि आप एक मजबूत प्लेयर हो।’

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस कनिका मान की फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें उनके हाथ पैरों पर छिलने और कटने के निशान दिखाई दिए हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं और उन्हें जमकर सराह रहे हैं.रुबीना दिलाइक और सृति झा स्टंट परफॉर्म करते नजर आते हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं.

About News Room lko

Check Also

“मैम आप लंदन जा रही हैं बहू से मिलने”, जब पैपराजी ने एयरपोर्ट पर पूछा नीतू कपूर से ये सवाल मिला ऐसा जवाब

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया ...