साई पल्लवी के इस बयान ने बढ़ाई एक्ट्रेस की मुश्किलें कहा-“मॉब लिंचिंग से की कश्मीरी पंडितों पर किये गए अत्याचार की तुलना”

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी के एक बयान पर देशभर में तूफान खड़ा हो गया है।हाल ही में एक इवेंट के इंटरव्यू में साई पल्लवी ने बॉलीवुड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचार और उनकी हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है।

एक्ट्रेस ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में हिंसा और धर्म के मुद्दे पर  फिल्म कश्मीर फाइल्स का जिक्र करते हुए कहा – इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से उस समय कश्मीरी पंडितों की हत्या की गई।अभिनेत्री ने कहा था, “कश्मीर फाइल्स ने दिखाया कि उस समय कैसे कश्मीरी पंडितों को मार दिया गया था। यदि आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं,  जब वह गायों को ले जा रहा वाहन चला रहा था, और लोगों ने जय श्री राम का जाप किया।

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कहा कि- मैं एक न्यूट्रल एनवायरनमेंट में बड़ी हुई हूं। मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन मैं ये नहीं कह सकती कि कौन सही है और कौन गलत।

तो फिर क्या हुआ और अब क्या हो रहा है, इसमें अंतर कहां है?” अभिनेता ने यूट्यूब चैनल ग्रेट आंध्र को दिए एक साक्षात्कार में कहा।मगर इसके बाद उन्होंने कश्मीर फाइल्स के बहाने धर्म और हिंसा पर बात की और कहा कि समाज में जो भी वर्ग दबा-कुचला है, उसकी रक्षा होनी चाहिए, बिना किसी भेदभाव के।

 

About News Room lko

Check Also

“मैम आप लंदन जा रही हैं बहू से मिलने”, जब पैपराजी ने एयरपोर्ट पर पूछा नीतू कपूर से ये सवाल मिला ऐसा जवाब

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया ...