Breaking News

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन को बीच में छोड़ हॉस्पिटल भागे वरुण धवन, बताई जा रही ये बड़ी वजह

वरुण धवन अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं। पिता की तबियत बिगड़ने की खबर सुनते ही एक्टर प्रमोशन बीच में ही छोड़कर भागे। उनके पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत मुंबई के अस्पताल में एडमिट कराया गया।

पिता की तबीयत बिगड़ने की खबर सुन वरुण अपना काम छोड़ तुरंत हॉस्पिटल पहुंच गए। डेविड को एडवांस स्टेज की डायबिटीज है, जिसकी वजह से पहले भी कई बार उनकी तबियत बिगड़ चुकी है। कहा जा रहा है कि डायबिटीज के कारण ही उनकी तबियत खराब हुई है। हालांकि, अभी उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह सामने नहीं आई है।

जब डेविड धवन की तबियत बिगड़ी तब वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुगजुग जियो’ की प्रमोशन में बिजी थे। पिता के बीमार होने की खबर सुनते एक्टर काफी चिंता में आ गए और प्रमोशन बीच में ही छोड़कर हॉस्पिटल गए।डेविड धवन को एडवांस स्टेज का डायबिटीज है। जिसके चलते उनकी पहले भी तबियत बिगड़ चुकी है।

माना जा रहा है कि इसी वजह से उनकी तबीयत खराब हुई होगी। हालांकि, अब तक इस बारे में कोई सही जानकारी सामने नहीं आई है। पापा के बीमार होने की खबर पाते ही वरुण धवन परेशान हो गए थे और वह आनन-फानन में प्रमोशन छोड़कर चले गए।

About News Room lko

Check Also

80 करोड़ का बिजनेस करने वाली अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का कब आएगा दूसरा पार्ट? देखिए यहाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  की ‘पुष्पा द राइज’  ने ...