Breaking News

क्डेया डेटिंग से आगे बढ़कर सगाई-शादी तक आ पहुंची अभिनेत्री कटरीना कैफ की गाड़ी ?

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कटरीना कैफ कल से इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल कल से कटरीना और विक्की कौशल की सगाई की खबरें आग की तरह फैली हुई हैं। न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना और विक्की कौशल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब बात डेटिंग से आगे बढ़कर सगाई-शादी तक आ पहुंची है।

कल से इंटरनेट पर लाल लहंगा पहने कटरीना और कुर्ता पजामा पहने विक्की कौशल की फोटो वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा था कि दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली है। इन खबरों को एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन से सिरे से खारिज किया है लेकिन फैंस हैं की मानने को तैयार ही नहीं।

इन एक्टर्स के साथ जुड़ा है नाम
विक्की कौशल से पहले कटरीना का अफेयर कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ रहा है। इस लिस्ट में रणबीर और सलमान के अलावा कई और नाम भी शामिल हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन कौन से अभिनेता रहे हैं, जिनका अफेयर कटरीना कैफ के साथ रह चुका है।

सलमान-कटरीना
सलमान का नाम यूं तो कई हीरोइनों के साथ जुड़ चुका है। ऐसा कहा जाता है कि साल 2005 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में कटरीना और सलमान का अफेयर शुरू हो गया। इसके बाद दोनों को हर जगह साथ में स्पॉट किया जाने लगा। लंबे समय से एक दूसरे के साथ रह रहे कटरीना-सलमान को देखकर यही लगने लगा था कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन अचानक ही दोनों के अलग होने की खबरें आ गईं। हालांकि अब भी दोनों दोस्त हैं।

अक्षय-कटरीना
फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ के दौरान अक्षय और कटरीना एक दूसरे के करीब आ गए। वह सेट पर ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताते लगे थे। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के बाद भी दोनों के मिलने का सिलसिला जारी रहा। खबरों की माने के कटरीना-अक्षय के अफेयर की चर्चाएं जोरों पर थीं। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इन चर्चाओं पर कभी कुछ नहीं बोला है।

रणबीर-कटरीना
कटरीना का नाम चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों का अफेयर फिल्म ‘राजनीति’ से शुरू हुआ। दोनों एक दूसरे के इतना पसंद करने लगे थे कि कटरीना को रणबीर अपने घर के सदस्यों तक से मिलवाने लगे थे। यहां तक कि ऐसा कहा जाता है कि दोनों लंबे समय तक लिव इन में रहने लगे थे। लेकिन अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं। ब्रेकअप के दर्द से उबरने के लिए कटरीना ने किताबों और दोस्तों का सहारा लिया था।

विक्की कौशल-कटरीना
साल 2019 में कैटरीना का नाम अभिनेता विक्की कौशल के साथ जुड़ा। दरअसल दोनों के रिश्ते पर मुहर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने लगाई थी। हर्षवर्धन ने एक चैट शो में इसका खुलासा किया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आजकल दोनों की सगाई की खबरें जोरों पर है। देखना ये होगा कि ये अफवाह कितनी जल्दी हककीत में बदलती है और दोनों के कब एक दूसरे के होंगे?

About manage

Check Also

स्किन टाइटनिंग के लिए हफ्ते में एक बार लगाएं केले से बना ये फेस मास्क

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें केले त्वचा के लिए कई तरह से फायदेमंद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *