Breaking News

एक बार फिर रूपहले पर्दे पर नजर आने वाली संजय और अरशद की जोड़ी, पोस्टर देख खुशी से उछल गए फैंस

फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी (मुन्नाभाई और सर्किट) को कोई भी भूल नहीं पाया है। फिल्म में ये दोनों किरदार ऐसे थे कि आज भी देखो तो हंसी के मारे लोट-पोट हो जाते हैं। साल 2003 में आई मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद 2006 में लगे रहो मुन्ना भाई ने धमाल मचाया था। अब इस सुपरहिट जोड़ी के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है।

संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिर रूपहले पर्दे पर नजर आने वाली है। हाल ही में अरशद वारसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है। इस पोस्ट को मुन्ना भाई ‘एमबीबीएस 3’ फिल्म के पोस्टर का पहला लुक माना जा रहा है। अनुमान है कि मुन्नाभाई एमबीबीएस का जल्द ही सीक्वल आने वाला है। लिहाजा दर्शक दोबारा इस जोड़ी को देखने के लिए उतावले हैं।

संजय दत्त में इंस्टाग्राम में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हैं कि, “हमारा इंतजार आपसे ज्यादा लंबा हो गया है, लेकिन आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, अपने भाई अरशद वारसी के साथ एक और रोमांचक फिल्म के लिए आ रहा हूं..आपको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”, बने रहें!”

फिल्म का पोस्टर काफी मजेदार नजर आ रहा है। संजय दत्त और अरशद वारसी कैदियों के कपड़ों में हैं और सलाखों के पीछे हैं। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन अरशद वारसी और संजय दत्त को एक साथ देने का उनके फैन्स का लंबे समय का इंतजार जरूर अब खत्म होने जा रहा है।

जाहिर है कि संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला था। वहीं अरशद की कॉमिक टाइमिंग भी फैंस को काफी पसंद आती है। गोलमाल जैसी कई कॉमेडी फिल्मों में उन्होंने यह बात साबित की है। ऐसे में बड़े पर्दे पर दोबारा उन्हें और संजय दत्त को साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। बता दें कि दोनों को पिछली बार एकसाथ साल 2006 में आई फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन भी मुख्य भूमिका में थीं। अब यह जोड़ी फिर एक साथ लौटने वाली है।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...