Breaking News

एक्ट्रेस तृप्ति तोरदामल ने सोशल मीडिया ढाया कहर , शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो

प्रभास और कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी। पिछले कुछ दिनों से फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. कास्टिंग से लेकर डायलॉग तक आलोचना हो रही है.

फिल्म आदिपुरुष की एक एक्ट्रेस को लेकर काफी चर्चा हो रही है. आदिपुरुष में रावण के भाई विभीषण के साथ लंका में दिखाई गई एक एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिया है. जिस पर बवाल मचा हुआ है.

तृप्ति तोरदामल का जन्म 22 नवंबर 1992 को मुंबई में हुआ था। तृप्ति तोरदामल ने 2 मराठी फिल्मों में काम किया है। तृप्ति तोरदामल को साल 2018 में फिल्म सविता दामोदर परांजपे से पहचान मिली।

इसके बाद तृप्ति टोरदामल लगातार फिल्मों में सक्रिय हैं। तृप्ति तोरदामल एक मराठी अभिनेत्री हैं और आदिपुरुष उनकी पहली हिंदी फिल्म है। तृप्ति टोडरमल के पिता मधुकर टोडरमल भी मराठी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता हैं और कई फिल्मों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं।

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तृप्ति टोरदामल ने फिल्म आदिपुरुष में रावण के भाई विभीषण की पत्नी सरमा का किरदार निभाया है. हालांकि तृप्ति टोरडामल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बताया है कि उन्होंने फिल्म में “माया” का किरदार निभाया है.

इस एक्ट्रेस का नाम तृप्ति टॉर्डमल है। हालाँकि, तृप्ति तोरदामल का असली नाम आयशा मधुकर है। तृप्ति तोरदामल का इंस्टाग्राम अकाउंट भी @ayeshamadhukar नाम से है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...