Breaking News

वापस लौटेगी प्रीता की याददाश्त, पलकी के प्यार में पड़ जाएगा शौर्य

‘कुंडली भाग्य’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि करण और प्रीता एक बार फिर से गुंडों के जाल में फंस गए हैं। दूसरी तरफ शौर्य घायल हो गया है। पलकी जाती है और शौर्य के लिए पट्टी लाती है। वह उसके हाथ पर पट्टी बांधती है। दर्शक इंतजार कर रहे हैं कि यह गुंडों वाला ट्रैक कब खत्म होगा। साथ ही राजवीर को निधि पर शक है। एक ट्विस्ट हो सकता है कि राजवीर को निधि की सच्चाई पता चल जाएगी। पिछले कई एपिसोड में आग और किडनैपिंग का ट्रैक चला। अब दर्शकों को शो में कुछ रोमांच देखने को मिलेगा।

कुंडली भाग्य में लीप के बाद कई नए किरदार शो से जुड़े हैं। जल्द ही शो में लव ट्राएंगल शुरू होगा। राजवीर और पलकी एक दूसरे से प्यार करते हैं। उधर शौर्य को एहसास होने वाला है कि वह पलकी से प्यार करता है। खैर किस्मत को क्या मंजूर होगा इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

आगे दिखाया जाएगा कि गुंडे प्रीता और करण को एक पहाड़ी पर ले जाते हैं जहां प्रीता चट्टान से गिर जाएगी लेकिन शौर्य और राजवीर उसे बचा लेंगे। इस हादसे से प्रीता की याददाश्त वापस लौट आएगी और वह लूथरा हाउस में प्रवेश करेगी। इससे निधि घबरा जाएगी और वह बदला लेने की तैयारी करेगी।

कुंडली भाग्य में आगे दिखाया जाएगा कि राखी मां निधि को चेतावनी देती है कि उसका खेल खत्म हो गया है। अब वह पूरी तरह शौर्य पर ध्यान केंद्रित करेगी और बेहतर परवरिश देगी। राखी मां आखिरकार परिवार और शौर्य के लिए स्टैंड लेती है। आगे देखेंगे कि राजवीर को पता है कि गुंडों ने प्रीता और करण का अपहरण कर लिया है। राजवीर और शौर्य फिर से मिल जाते हैं और अपने माता-पिता को बचाने के लिए निकलते हैं। दर्शकों के लिए यह देखना काफी दिलचस्प होगा जब करण, प्रीता, शौर्य और राजवीर एक परिवार की तरह एक दूसरे को बचाने के लिए आते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा, प्रभास ने फिल्म के लिए फीस में की कटौती

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों ...