Breaking News

सनफ्लावर सीज़न 2 में एक बार डांसर के रोल में नजर आएगी अदा शर्मा

अब तक की सबसे कमाई करने वाली महिला प्रधान फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) अब अपने एक और प्रोजेक्ट के साथ तैयार है। साल 2023 में कमांडो हो या केरला स्टोरी उनके अभिनय की लोगों ने जमकर तारीफ की। सफल 2023 के बाद अब अदा शर्मा 2024 में भी धूम मचाने के लिए तैयार है।

अपने ही कॉलेज में सम्मानित होकर पुरानी यादों में खो गईं प्रीति झंगियानी

अब अदा शर्मा जी 5 पर अपनी अगली रिलीज सनफ्लावर सीजन 2 में एक बार डांसर का किरदार निभाती नजर आएंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अदा कहती हैं, एक अभिनेत्री के रूप में मैंने रोजी का भाग पढ़ा, मैं बहुत उत्साहित थी कि विकास बहल और चैताली ने इसके लिए एक भाग लिखा है। वह लड़की जो मजाकिया, डरावनी, व्यंग्यात्मक, मधुर, दुष्ट भी है। ऐसी दुष्ट बातें कहना, ऐसे काम करना जो मैं वास्तविक जीवन में कभी नहीं करूंगी।

सनफ्लावर सीज़न 2 में एक बार डांसर के रोल में नजर आएगी अदा शर्मा

मैं इस बहुत ही अजीब लड़की रोजी का किरदार निभा रही हूं। इस पात्र को जीवंत करने के लिए मैं मनोरोगियों की, सीरियल किलर की, मल्टीपल पर्सनालिटी वाले लोगों की कई डॉक्युमेंट्री का सहारा लिया। एक सीन के लिए हथौड़े से दीवारें तोड़ना सीखने के लिए मुझे एक निर्माण श्रमिक के रूप में शारीरिक प्रशिक्षण भी दिया गया।

क्यों तनुज विरवानी एक स्मार्ट और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं? आइए जानते है!

लगता है इस बार भी अदा शर्मा हमें जबरदस्त मनोरंजन देने वाली है। केरल की भोली भाली शालिनी को सनफ्लावर सीजन 2 में डांसर रोज़ी के रूप में देखने के लिए उनके प्रशंसक उत्साहित है। अधिक अपडेट की लिए बने रहे।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...