Breaking News

उर्वशी रौतेला का पूरा परिवार संयुक्त अरब अमीरात में प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्राप्त करने वाला पहला भारतीय परिवार बना

बॉलीवुड की युवा स्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और उनके परिवार ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वे अब आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात में प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्राप्त करने वाले पहले भारतीय परिवार हैं। यह विशेष वीज़ा एक महत्वपूर्ण सम्मान है, और उर्वशी को यह कुछ महीने पहले ही मिल चुका है, जिससे वह ऐसा करने वीज़ा प्राप्त करने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं।

क्यों तनुज विरवानी एक स्मार्ट और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं? आइए जानते है!

उर्वशी रौतेला का पूरा परिवार संयुक्त अरब अमीरात में प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्राप्त करने वाला पहला भारतीय परिवार बना

इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से अधिक प्रशंसकों के साथ अपनी सफलता और विशाल प्रशंसक के लिए जानी जाने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने परिवार की इस हलियाँ उपलब्धि के बारे में खुशी व्यक्त की। उन्होंने साझा किया, पांच महीने पहले, हमारे परिवार को सम्मानित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्रदान किए जाने पर सम्मानित किया गया था। हालांकि हमने इस खबर को अपने प्रियजनों के साथ थोड़ी देर से साझा किया होगा, लेकिन इस तरह के विशेषाधिकार के साथ जो खुशी और कृतज्ञता है इसे में शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

अपने ही कॉलेज में सम्मानित होकर पुरानी यादों में खो गईं प्रीति झंगियानी

यह उपलब्धि उर्वशी की उपलब्धियों की प्रभावशाली सूची में शामिल हो गई, जिससे उनके परिवार का नाम इतिहास में दर्ज हो गया है। उर्वशी ने लगातार वैश्विक मंच पर भारत को गौरवान्वित किया है। काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

https://www.instagram.com/p/C24RvI3IFfE/?igsh=NGR4cmNpazhmb2g4

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...