SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब कम ब्याज दर पर बिना प्रोसेसिंग फीस के मिलेगा लोन

फेस्टिव सीजन में अपने रिटेल ग्राहकों हेतु भारतीय स्टेट बैंक अनेक ऑफर्स लेकर आया है। एसबीआई ने आज ऐलान किया है कि YONO App के जरिए कार, गोल्ड, होम या फिर पर्सनल लोन हेतु आवेदन करने वाले ग्राहकों को कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। कार लोन हेतु आवेदन करने वाले ग्राहकों को न्यूनतम 7.5 प्रतिशत की ब्याज दर पर लोन प्राप्त होगा। साथ ही उन्हें कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 100 फीसदी ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

होम लोंस हेतु स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स
घर खरीदारों हेतु होम लोंस पर भी SBI ने स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान किया है। अप्रूव्ड प्रोजेक्ट्स में घर खरीदने वाले ग्राहकों को होम लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं प्रदान करनी होगी। इसके साथ ही यह बैंक बेहतर क्रेडिट स्कोर तथा अधिक लोन अमाउंट वाले ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत की खास छूट दे रहा है। यदि ये ग्राहक SBI के YONO ऐप के जरिए आवेदन करते हैं तो उन्हें खास 0.5 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी।

गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों हेतु भी स्पेशल ऑफर
गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों हेतु भी SBI ने ऑफर्स का ऐलान किया है। ऐसे ग्राहकों के पास 7.5 प्रतिशत की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीनों तक रिपेमेंट की सुविधा प्राप्त होगी। मौजूदा संकट में ग्राहकों हेतु किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए SBI 9.6 प्रतिशत की दर से पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है.

Loading...

YONO ऐप पर प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस लोन की सु​विधा
SBI ने योनो ऐप यूजर्स हेतु भी ऑफर्स का ऐलान किया है। योनो ऐप के जरिए इन ग्राहकों को इन-प्रिंसिपल अप्रूवल के आधार पर कार लोन एवं गोल्ड लोन हेतु आवेदन करने का अवसर लेकर आया है।

प्री-अप्रूव्ड लोन हेतु योग्यता कैसे चेक करें?
मात्र 4 क्लिक्स में ही SBI ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन योनो ऐप के जरिए मिल जाएगी। इसके लिए ग्राहकों को सर्वप्रथम अपनी योग्यता चेक करनी होगी। प्री-अप्रूव्ड लोन की योग्यता चेक करने हेतु ग्राहकों को मैसेज बॉक्स में PAPL <space> <last 4 digits of SBI a/c no.> टाइप कर 567676 पर SMS भेजना होगा।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बढ़ती कीमतों के बीच गोदामों में सड़ गये 32 हजार टन सरकारी प्याज़

पिछले साल भी प्याज के दाम ने आम आदमी को खूब रुलाया था. तब केन्द्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *