Breaking News

अपर जिलाधिकारी ने किया एकीकृत कोविड कन्ट्रोल सेण्टर का औचक निरीक्षण

कासगंज। अपर जिलाधिकारी ए.के. श्रीवास्तव ने कोविड-19 की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु जिला स्तर पर मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय कासगंज पर बने एकीकृत कोविड कन्ट्रोल सेण्टर का औचक निरीक्षण किया।

अपर जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान निर्देश दिये कि होम आइसोलेट लोगों को फोन करके उनकी स्वास्थ्य समस्याओं को समझें और उनका निराकरण करें। अस्पताल में आइसोलेट लोगों के स्वास्थ्य के बारे में उनके परिजनों को समय समय पर जानकारी उपलब्ध करायें।

इसका रजिस्टर में भी अंकन करना सुनिश्चित करें। जिन लोगों ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है उन्हें निर्धारित समय पर रिपोर्ट उपलब्ध करायें। टेस्ट कराने वालों के फार्म फीडिंग का कार्य तेजी से किया जाये।

निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी डा. प्रतिमा श्रीवास्तव एवं ड्यूटी पर तैनात ज्ञान देवी ने बताया कि एकीकृत कोविड कन्ट्रोल सेण्टर हर समय संचालित हो रहा है। जिसके नोडल अधिकारी डिप्टी सीएमओ डा. अविनाश कुमार मो.नं.-9412282051 हैं।

एकीकृत कोविड कन्ट्रोल सेण्टर के नं. 8445154808 तथा 8791292672 एवं 8791392672 से संपर्क कर कोविड-19 से सम्बन्धित सूचनाओं, सलाह, संक्रमित व्यक्तियों की समस्याओं का निराकरण आदि से सम्बन्धित जानकारी ली जा सकती है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...