Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर आदिपुरुष का हुआ बुरा हाल, जानिए पांचवे दिन का कलेक्शन

प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti sanon), सनी सिंह (Sunny Singh), देवदत्त नागे (Devdatta Nage) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर आदिपुरुष (Adipurush) ने भले ही वीकेंड में तगड़ी कमाई की थी, लेकिन सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली।

बता दें कि फिल्म को हिंदी के साथ ही साथ तेलुगू ऑडियंस की ओर से भी तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा था, जिस वजह से फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ था, लेकिन अब वो भी गिर गया है। फिल्म, दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है और ऐसे में इसका साफ असर कलेक्शन पर दिख रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म आदिपुरुष ने पहले दिन पैन इंडिया में 86.75 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग कर इतिहास रच दिया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 65.25 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई की।

तीसरे दिन फिल्म की कमाई में फिर उछाल दिखा और कलेक्शन 69.1 करोड़ रुपये तक रहा। हालांकि सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 76.85 प्रतिशत गिरा और पैन इंडिया कमाई सिर्फ 16 करोड़ रुपये ही रह गई। वहीं पांचवे दिन यानी पहले मंगलवार को फिल्म ने सिर्फ 10.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन 247.90 करोड़ रुपये हुआ है।

About News Room lko

Check Also

कालिमा की सफलता के लिए अभिनेत्री व निर्मात्री सुमन पांडेय ने मां नैना देवी के किये दर्शन

नैनीताल (उत्तराखंड)। अभिनेत्री व निर्मात्री सुमन पांडेय ने अपनी फिल्म कालिमा की सफलता के लिए ...