Breaking News

केआरके ने बताया फ्लॉप होगी सनी देओल की गदर 2, बताई ये हैरान कर देने वाली वजह

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्मों की लिस्ट में एक नाम सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) का भी है। अगस्त में गदर 2 रिलीज होगी और फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में एक बार फिर सनी देओल, तारा सिंह बनकर पाकिस्तानियों के दांत खट्टे करते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले ही केआरके (KRK) ने इसे ‘ब्लॉकडस्टर’ कह दिया है और इसकी वजह उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को बताया है।

याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब केआरके ने कपिल शर्मा और उनके शो पर तंज कसा है। इससे पहले भी कई बार केआरके अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि कपिल शर्मा के शो में जो भी फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचती है, वो फ्लॉप होती है। गौरतलब है कि कपिल शर्मा एक ओर जहां कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतते हैं तो दूसरी ओर उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। कपिल अभी तक ‘किस किस को प्यार करूं’, ‘फिरंगी’ और ‘ज्विगाटो’ में नजर आ चुके हैं।

केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘आज गदर 2 की टीम कपिल शर्मा शो के लिए शूट करेगी। गई भैंस पानी में…, अब इस फिल्म को ब्लॉकडस्टर होने से कोई नहीं बचा सकता है।’ वहीं इसके बाद केआरके ने एक दूसरा ट्वीट किया और लिखा, ‘मैं अपनी बात दोहराता हूं, अगर फिल्म कपिल शर्मा को शो पर प्रमोट होगी तो फिल्म का फ्लॉप होना पक्का है।

रीजन बहुत साफ है कि अगर लोग कपिल की फिल्म ही कपिल के लिए नहीं देखते हैं, तो वो किसी और की फिल्म कपिल के लिए क्यों देखेंगे। फिल्मों के कपिल सबसे बड़ा पनौती इंसान है।’

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...