Breaking News

फिल्म के टीजर रिलीज से पहले राम लला के दर्शन करने अयोध्या पहुंची आदिपुरुष की टीम, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष का टीजर कल देर शाम रिलीज हो चुका है और आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। यूजर्स को फिल्म का टीजर काफी पसंद आया  कुछ यूजर्स इसे कार्टून बता रहे हैं फिल्म में हद से ज्यादा एनिमेशन और ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है।अयोध्या में 2 अक्तूबर को फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम जब फिल्म का टीजर लॉन्च करने पहुंची तो सारे कलाकार लखनऊ से अयोध्या पहुंचने के बाद होटल रामायण में एकत्र हुए।

अभी तक फिल्म को लेकर यूजर्स का रिस्पांस काफी अच्छा रहा है। अब फिल्म की स्टारकास्ट से जुड़ी कुछ मोह लेने वाली तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।यहां से स्थानीय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की गाड़ियों के काफिले के साथ ये सारे लोग सीधे राम लला के अस्थायी मंदिर पहुंचे। मंदिर में दर्शन का समय सुबह सात बजे से 11 बजे तक और शाम को दो बजे से छह बजे तक ही है।

ये पूरा काफिला शाम छह बजे के बाद मंदिर पहुंचा लेकिन पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के आदेश पर इन लोगों को शाम छह बजे के बाद भी मंदिर के भीतर जाने दिया गया।हालांकि सोशल मीडिया पर टीजर को लेकर दो धड़े हो गए हैं। फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे बड़े पैमाने पर देश से लेकर विदेशों तक में रिलीज किया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...