Breaking News

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तमिल के हिंदी रीमेक को पुष्कर-गायत्री ने बनाया है जिसे लिखा भी इन्होंने ही है। लेकिन ऋतिक की हर फिल्म के साथ कोई न कोई वजह जरूर होती है जो वह दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ती है।

ऋतिक ने खुलासा किया कि वह अपने काम के लिए कैसे कमिटेड है और यह सुनिश्चित करते है कि कैसे वह अपने हर रोल को अपना 100% दे। ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “जाने देने का समय। मुझे ठीक-ठीक नहीं पता कि मैंने ऐसा कब करना शुरू किया।

उन्होंने आगे ये भी कहा की  लेकिन आज मुझे एहसास हुआ कि मैंने हर उस किरदार के लिए गुपचुप तरीके से ऐसा किया है, जिससे मुझे डर लगता है। अधिकतर यह एक लाल मौली (कबीर ने पहनी थी) और कभी-कभी यह एक काला धागा होता है।

‘विक्रम वेधा’ की तारीफ न सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स ने भी की थी। कुछ फैंस ने तो ये भी कहा था कि ये ऑरिजन फिल्म से भी शानदार है। ऐसे बहुत रेयर मौके हुए जब ऑरिजनल से ज्यादा रीमेक की तारीफ हो रही है।  इन दिनों फेस्टिवल का टाइम है। दुर्गा पूजा से लेकर राम नवमी जैसे त्यौहार हैं और दशहरा जैसा बड़ा मौका भी अभी इसके पास पड़ा है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...