Breaking News

राज्य स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में अदिति ने जीता गोल्ड व सिल्वर मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) के कक्षा-8 की प्रतिभाशाली छात्रा अदिति गोयल ने इन्विटेशनल यूपी स्टेट कराटे चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल एवं सिल्वर मेडल जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। यह चैम्पियनशिप छत्रपति शाहूजी महाराज यूनिवर्सिटी, कानपुर के तत्वावधान में आयोजित हुई।

राज्य स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में अदिति ने जीता गोल्ड व सिल्वर मेडल

इस चैम्पियनशिप में अदिति ने क्यूमिटे प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल एवं काटा प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल अर्जित कर अपनी अभूतपूर्व खेल प्रतिभा का परचम लहराया है। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने विद्यालय की इस होनहार बाल खिलाड़ी के उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस चैम्पियनशिप में प्रदेश के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के चुने हुए छात्र खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर कराटे में अपनी प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते गोल्ड मेडल एवं सिल्वर मेडल अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

👉इण्टरनेशनल इंग्लिश ओलम्पियाड में सीएमएस छात्रा ने जीता गोल्ड मेडल

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

मण्डल रेल प्रबन्धक ने गोरखपुर-आनन्दनगर-बढ़नी-गोण्डा रेलखण्ड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया

लखनऊ। पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार ने आज मण्डल के ...