Breaking News

तीन दिन में जवान ने किए 200 करोड़ पार, जानें तीसरे दिन का धमाकेदार कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रही है। फिल्म ने पहले ही दिन तगड़ी कमाई करके इतिहास रच दिया। फिल्म हिंदी बेल्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया था लेकिन वीकेंड के साथ अब फिल्म का कलेक्शन भी बढ़ता जा रहा है। फिल्म ने अपने रिलीज के तीसरे दिन ओपनिंग का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि फिल्म ने बस तीन दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।तो चलिए जानते हैं कि शाहरुख की जवान ने तीसरे दिन कितने की कमाई की है।

तीसरे दिन की बंपर कमाई

शनिवार को फिल्म की कमाई में बंपर उछाल देखा गया। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 39.96% की बढ़ोतरी के साथ 74 करोड़ की कमाई की है। ये कमाई फिल्म ने सभी भाषाओं में की है। पहले दिन की बात करें तो फिल्म ने 75 करोड़ का कलेक्शन किया,जिसमें हिंदी में 65.5 करोड़, तमिल में 5.5 करोड़ और तेलुगु में 4 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 53.23 करोड़ की कमाई की, जिसमें हिंदी में 46.23 करोड़, तमिल में 3.87 करोड़ और तेलुगु में 3.13 करोड़ रुपये कमाए।

200 के पार पहुंचा कलेक्शन

वहीं तीसरे दिन फिल्म 74 करोड़ कमाने में कामयाब हुई। फिल्म ने हिंदी में 66 करोड़, तमिल में 5 करोड़, तेलुगु में 3.5 करोड़ रुपये कमाए। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 202.73 करोड़ पहुंच गया है।बता दें कि एटली ने फिल्म का निर्देशित किया जबकि फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कई टीवी स्टार्स ने भी काम किया है।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...