Breaking News

हेयर रिमूवर ब्रांड के लिए विज्ञापन करना इस एक्टर को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने पूछा ये सवाल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक विज्ञापन किया है जिसकी वजह से अब वे काफी ट्रोल हो रहे हैं। कार्तिक ने यह विज्ञापन एक हेयर रिमूवर ब्रांड के लिए किया है। लेकिन इस विज्ञापन में की तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

ट्रोलर्स का कहना है कि इस विज्ञापन में कार्तिक आर्यन की तस्वीर को फोटोशॉप की मदद से एडिट किया गया है। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कार्तिक की ये फोटो और वीडियो दोनों ही वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने कार्तिक की यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है… ‘लोगों की मांग पर, कार्तिक आर्यन ने वीट के लिए गंदी डायट का इस्तेमाल किया हैं?’ इसके बाद उन्होंने इसे

इस विज्ञापन में कार्तिक आर्यन डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इन दोनों के नाम हैं, हैरी और हेयरी। विज्ञापन में यह दिखाया जा रहा है कि हैरी के छाती पर बाल नहीं हैं इसलिए वह ज्यादा लड़कियों को डेट कर सकता है। लेकिन हेयरी की छाती पर बाल हैं तो वह लड़कियों को डेट नहीं कर सकता। ट्रोलर्स ने इस वीडियो को भ्रामक कहा है।

साथ ही इस विज्ञापन की तस्वीर में कार्तिक आर्यन के एब्स नजर आ रहे हैं जिन्हें ट्रोलर्स ने फेक एब्स बताया है और कहा है कि यह फोटोशॉट से एडिट की गई तस्वीर है जो कि लोगों में भ्रम फैलाने के लिए एडिट की गई है।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...